आम आदमी पार्टी ने पुलिस पर लगाया पत्रकारों के साथ मारपीट का आरोप

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (02/01/2023): दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में महिला को गाड़ी से घसीटे जाने की घटना तुल पकड़ता जा रहा है। वहीं अब आम आदमी पार्टी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पहले DCP पत्रकारों को FIR की धमकी से डरा रहे थे और अब पुलिस पत्रकारों के साथ मरपीट कर रही है। वीडियो में पुलिसकर्मी मीडिया पर हाथापाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

आम आदमी पार्टी ने ट्वीट में लिखा है, “पहले DCP हरेंद्र सिंह पत्रकारों पर एफआईआर की धमकी देते हैं। फिर एलजी की पुलिस पत्रकारों के साथ मारपीट करती है। क्या दिल्ली की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए आवाज़ उठाना गुनाह है? LG कहाँ छिपे बैठे हैं?”

तो वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक ने ट्वीट कर कहा कि “DCP मीडिया को धमका रहे हैं कह रहे हैं कि रेप या छेड़छाड़ का एंगल मत तलाशना नहीं तो FIR कर देंगे। DCP खुलेआम मीडिया के लोगों को धमका कर ट्वीट डिलीट करवा रहे हैं। LG साहब DCP पर अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं?”

आपको बता दें कि दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में कल यानी रविवार को एक कार ने स्कूटी सवार एक 20 वर्षीय लड़की को कथित तौर टक्कर मार दी और फिर कुछ किलोमीटर तक उसे घसीटते ले गया। इस दर्दनाक हादसे में लड़की की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और IPC की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज़ किया है।।