कंझावला कांड पर सीएम ने एलजी से की बातचीत, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (02/01/2023): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कंझावला कांड पर आज यानी सोमवार को दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना से बात किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के उपराज्यपाल से अनुरोध किया है कि दोषियों के खिलाफ अनुकरणीय कार्रवाई की जाए और उनके खिलाफ आईपीसी की सख्त से सख्त धाराएं लगाई जानी चाहिए। साथ ही अरविंद केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली के उपराज्यपाल ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है। इस बात की जानकारी अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके दिया है।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा है, “कंझावला कांड पर माननीय एलजी से बात की। उनसे दोषियों के खिलाफ अनुकरणीय कार्रवाई करने का अनुरोध किया, उनके खिलाफ आईपीसी की सख्त से सख्त धाराएं लगाई जानी चाहिए। भले ही उनके उच्च राजनीतिक संबंध हों, कोई नरमी नहीं दिखानी चाहिए। उन्होंने आश्वासन दिया कि वह कड़ी कार्रवाई करेंगे।”

आपको बता दें कि दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में रविवार को चौंकाने वाली घटना सामने आई थी, जहां स्कूटी पर जा रही एक 20 वर्षीय लड़की को कथित तौर पर एक कार ने टक्कर मार दी और फिर कुछ किलोमीटर तक उसे घसीटते चला गया। इस दर्दनाक हादसे में लड़की की मौत हो गई। पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और IPC की धारा 304 के तहत मामला दर्ज़ किया है।।