जानवी अधिकारी के नाम ‘क्वीन ऑफ दिल्ली’ का खिताब

टेन न्यूज नेटवर्क

दिल्ली (31/12/2022): दिल्ली एनसीआर में चल रही दिल्ली की सबसे बड़ी सौंदर्य प्रतियोगिता “क्वीन ऑफ दिल्ली” जो कि कामाख्या फ़्लिक्स प्रोडक्शन द्वारा आयोजित की गई है, उसका ग्रैंड फिनाले 30 दिसंबर 2022 को दिल्ली के इरोज होटल में आयोजित हुआ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप मे माँ भवानी शंकर नंद गिरी जी, संदीप सिंह मान, जन्मेजय सिंह उपस्थित रहे। वहीं प्रतियोगिता की जूरी राज़ेश सिंह सूर्यवंशी, प्रिया वारिख, शिल्पी अरोरा, राजकमल गुप्ता और प्रेरणा मंडलोई रहीं। साथ ही अन्य कई प्रतिष्ठित व्यक्ति उपस्थित रहे।

 

प्रतियोगिता “क्वीन ऑफ़ दिल्ली” की विजेता जानवी अधिकारी बनी और फ़र्स्ट रनर अप ममता कुमारी तथा सेकंड रनर अप स्पार्कल बत्रा चुनी गई। कामाख्या फ़्लिक्स द्वारा विजेताओं को तीन लाख रुपये की नक़द राशि पुरस्कार के रूप में प्रदान की गई।

टेन न्यूज नेटवर्क के साथ खास बातचीत करते हुए प्रतियोगिता के संस्थापक डॉ शुभांशु सिंह राजपूत व सचिन सिंह राजपूत ने बताया कि कामाख्या फ़्लिक्स प्रोडक्शन द्वारा आयोजित दिल्ली की सबसे बड़ी सौंदर्य प्रतियोगिता क्वीन ऑफ़ दिल्ली सीज़न-1 सफल रहा, और यह प्लेटफार्म महिलाओं के सशक्तिकरण हेतु एक बहुआयामी मंच है जो महिलाओं को आगे बढ़ाने के लिए सदैव प्रयत्नशील रहा है। आगे उन्होंने बताया कि कामाख्या फ़्लिक्स प्रोडक्शन द्वारा आयोजित आगे भी दिल्ली गोट टेलेंट और क्वीन ऑफ़ दिल्ली सीज़न-2 का आयोजन होगा, हमें देश के उभरते टेलेंट को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाना है।

 

टेन न्यूज नेटवर्क के साथ खास बातचीत करते हुए प्रतियोगिता “क्वीन ऑफ़ दिल्ली” की विजेता बनी जानवी अधिकारी ने कहा कि क्वीन ऑफ़ दिल्ली बनकर वह देश की महिलाओं के सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए कार्य करेगी। साथ ही जानवी अधिकारी ने क्वीन ऑफ़ दिल्ली की विजेता बनने का श्रेय अपने माता-पिता और कामाख्या फ़्लिक्स प्रोडक्शन के संस्थापक डॉ शुभांशु सिंह राजपूत व सचिन सिंह राजपूत व उनकी समस्त टीम को दिया।

 

टेन न्यूज नेटवर्क से बातचीत में क्वीन ऑफ़ दिल्ली की विजेता जानवी अधिकारी के माता पिता ने बताया आज उनकी बेटी को क्वीन ऑफ़ दिल्ली का खिताब मिलने के बाद उनका मॉडलिंग के प्रति नजरिया ही बदल गया है। आगे उन्होंने कहा कि हम मॉडलिंग को लेकर थोड़ा नकारात्मक सोच रखते हैं, लेकिन वास्तविकता में यह एक सकारात्मकता का मार्ग है। क्योंकि जो भी क्वीन ऑफ़ दिल्ली बनती है वह लाखों करोड़ों महिलाओं को आगे बढ़ने के लिए एक प्रेरणा देती है। इसलिए सभी माता-पिता को अपने बच्चों पर भरोसा करके उन्हें अपने सपनों को पूरा करने के लिए उड़ान देनी चाहिए। तभी घर और देश का विकास होगा।

कार्यक्रम में संजय राय शेरपुरिया की पुस्तक “दिव्यदर्शी मोदी” के अनुभव एवं विचारों को व्यक्त किया गया और साथ ही इस मंच से समाज में हो रहे महिलाओं के ऊपर एसिड अटैक के विरुद्ध आवाज उठाई गई और जागरूकता फ़ैलाने का प्रयत्न किया गया।

कार्यक्रम में पाकिस्तान से आये शरणार्थियों को सम्मानित किया गया और देश की नवयुवतियों को आगे बढ़ने की प्रेरणा दी गई।।