आम आदमी पार्टी ने खोला मोर्चा, बिगड़ सकता है बीजेपी का खेल!

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (30/12/2022): दिल्ली में एमसीडी चुनाव के बाद आम आदमी पार्टी के जीते हुए पार्षद लगातार क्षेत्र में जनता की समस्याओं पर काम करते हुए नजर आ रहे हैं। जनता की जन समस्याओं को सुनकर उनके निवारण के लिए आम आदमी पार्टी के पार्षद और कार्यकर्ता रात दिन मेहनत कर रहे हैं। उक्त बातें आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने आज प्रेस वार्ता में कही।

दुर्गेश पाठक ने कहा कि दिल्ली के अंदर एक क्रांति आ चुकी है। 15 सालों से जो एमसीडी भ्रष्टाचार में लिप्त थी आज एमसीडी के वर्कर दिल्ली के अंदर काम करते हुए नजर आ रहे हैं। आम आदमी पार्टी के पार्षद और कार्यकर्ता लगातार जनता की जन समस्याओं का समाधान ढूंढने के लिए लगातार अग्रसर हैं। गलियों की सफाई हो रही है तमाम नालियों का सफाई किया जा रहा है बढ़े हुए पेड़ों की कटाई चल रही है और एमसीडी में एक नई क्रांति देखने को मिल रही है।

दुर्गेश पाठक ने कहा कि एमसीडी के कर्मचारी भी बहुत एक्साइटिड नजर आ रहे हैं। कई कर्मचारियों से हमारी मुलाकात हुई है उनका साफ तौर पर कहना है कि हम बहुत दिन से चाह रहे थे कि कोई ऐसी सरकार एमसीडी में आए जिससे साथ मिलकर काम करें। दिल्ली में अभी मेयर के चुनाव नहीं हुए हैं लेकिन फिर भी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जनता की समस्याओं को दूर करने के लिए कार्यरत हैं।

दुर्गेश पाठक ने कहा कि आम आदमी पार्टी कल से बीजेपी के 15 साल बनाम के 3 हफ़्ते’ का अभियान शुरू करने जा रही है। दुर्गेश पाठक ने कहा कि दिल्ली के अंदर चंद दिनों में ही क्रांतिकारी बदलाव देखने को मिल रहा है सफ़ाई हो रही है, इंटरनल सड़कें बन रही, नालियों की सफ़ाई हो रही है। अब अधिकरियों-सफ़ाई कर्मचारियों को सम्मान मिल रहा है।