कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी की माँ के निधन पर जताया दुख

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (30/12/2022): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का 100 साल की उम्र में आज निधन हो गया। हीराबेन मोदी ने अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में सुबह 3.30 बजे अंतिम सांस ली। बुधवार को तबीयत बिगड़ने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी को अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माँ हीराबेन मोदी के निधन की खबर के बाद से देशभर के लोग श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर संवेदनाएं और प्यार व्यक्त किया है।

राहुल गांधी ने कहा कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की माताजी, श्रीमती हीरा बा के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है। इस मुश्किल समय में, मैं उन्हें और उनके परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं और प्यार व्यक्त करता हूं।”

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने हीराबेन की तबियत खराब होने की खबर पर ट्वीट कर भावुक पोस्ट किया था। उन्होंने ट्वीट में कहा था कि “एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।”