सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने हासिल किया पहला स्थान: आशीष पांडे, कार्यकारी निदेशक

टेन न्यूज नेटवर्क

आगरा, (28/12/2022): बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने बुधवार को आगरा में कस्टमर आउटरीच प्रोग्राम का आयोजन किया जिसमें बैंक ऑफ महाराष्ट्र के कार्यकारी निदेशक आशीष पांडे ने कस्टमर्स के साथ मुख्य रूप से संवाद किया।

कस्टमर आउटरीच प्रोग्राम को संबोधित करते हुए एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर आशीष पांडे ने कहा कि बैंक ऑफ महाराष्ट्र की सबसे बड़ी प्राथमिकता है कि हम कस्टमर के मापदंड पर खरे उतरें। आशीष पांडे ने बताया कि अभी तक बैंक ऑफ महाराष्ट्र लगभग 75 से 80 शहरों में कस्टमर आउटरीच प्रोग्राम का आयोजन कर चूका है।

 

आशीष पांडेय ने अपने संबोधन में ग्राहकों को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि आपसे ही आज बैंक ऑफ महाराष्ट्र है और लगातार आगे बढ़ता जा रहा है। हम उम्मीद करते हैं की आपका सहयोग हमेशा बना रहेगा। मैं मुख्य अतिथि नहीं हूं, आप मेरे मुख्य अतिथि हैं, इसके बाद सबसे पुराने कस्टमर को मंच पर बुलाकर आशीष पांडे ने बुके देकर उनका स्वागत किया।

आशीष पांडे ने आगे कहा कि हम अपने ग्राहकों के आभारी हैं, अपना प्यार और समर्थन बरसाते रहें। आशीष पांडे ने बैंक के मूल्यवान ग्राहकों को उनके निरंतर सहयोग और पीढ़ी दर पीढ़ी विश्वास के लिए आभार व्यक्त किया। कस्टमर आउटरीच प्रोग्राम में एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर आशीष पांडे स्वयं सहायता समूह के सदस्यों के साथ बातचीत कर उनकी समस्याओं के तत्काल समाधान का आश्वासन दिया।

 

इस दौरान बैंक से ग्राहकों की जरूरतों को केंद्र में रखते हुए और ग्राहकों की संतुष्टि को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए विभिन्न बैंकिंग उत्पादों और सेवाओं को तैयार करने का बैंक प्रबंधकों से आग्रह किया। आगरा में आयोजित कस्टमर आउटरीच प्रोग्राम के माध्यम से एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर आशीष पांडे द्वारा सेल्फ हेल्प ग्रुप के सदस्यों, और एमएसएमई के बीच 42 करोड़ रुपए का लोन दिया गया।

इस दौरान आशीष पांडे ने टेन न्यूज से बात करते हुए कहा कि आगरा में ग्लास और कोल्ड स्टोरेज का अच्छा बिजनेस है। इसे देखते हुए बैंक ऑफ महाराष्ट्र केआर ग्राहक को बेहतर विकल्प देने के लिए प्रतिबद्ध है। हमारी कोशिश है कि जल्द से जल्द कोल्ड स्टोरेज और ग्लास का बिजनेस करने वालों को लोन के क्षेत्र में बेहतर विकल्प दिया जाय और इसके लिए हमने जोनल हेड को दिशा निर्देश भी दिए हैं।

आशीष पांडे ने टेन न्यूज से बातचीत करते हुए आगे कहा कि बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने पिछले 2 वर्षों में लगातार शानदार वृद्धि हासिल की है और सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में प्रमुख मापदंडों में विकास दर में नंबर 1 स्थान हासिल किया है और 5 लाख करोड़ रुपये के कारोबार तक पहुंचने का मील का पत्थर स्थापित किया है। हमारी कोशिश है कि अभी तक की जो उपलब्धि बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने हासिल कि है यह निरंतर बरकरार रहे।

 

इस दौरान आशीष पांडे ने कहा कि हमारा कम्पटीशन किसी और बैंक से नहीं है बल्कि हमारा कंपटीशन सिर्फ बैंक ऑफ महाराष्ट्र से है, हम चाहते हैं कि हर साल पिछले साल के मुकाबले 1% हम और बेहतर करें। ग्राहकों को और अधिक आसानी प्रदान करने के लिए हमने डिजिटल बैंकिंग प्रक्रिया को और अधिक आसान बनाने के लिए भारी निवेश किया है।

बैंक ऑफ महाराष्ट्र के आगरा में आयोजित कस्टमर आउटरीच प्रोग्राम में नोएडा जोनल हेड विक्रम त्रिपाठी ने अब तक के कारोबार और आगे के रोडमैप के बारे में विस्तृत प्रस्तुति दी ।