पानी से जुड़ी शिकायतों को लेकर सौरव भारद्वाज ने पुरानी दिल्ली तुर्कमान गेट का किया दौरा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (28/12/2022): दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष सौरभ भारद्वाज ने पानी से जुड़ी शिकायतों का संज्ञान लेते हुए कल यानी बुधवार को जल बोर्ड के अधिकारियों के साथ पुरानी दिल्ली के तुर्कमान गेट क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान उनके साथ आम आदमी पार्टी के स्थानीय पार्षद आले मोहम्मद इकबाल भी मौजूद रहे।

निरिक्षण के दौरान उन्होंने लोगों से मिलकर पानी से जुड़ी समस्याओं को जाना। साथ ही उन्होंने लोगों से मिली शिकायतों के आधार पर मौके पर ही जांच के लिए पानी के सैंपल लिए और सम्बंधित अधिकारियों को सभी समस्याओं का समाधान करने एवं क्षेत्र में जलापूर्ति बढ़ाने के लिए आवश्यक कदम उठाने के आदेश दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीटर पर तस्वीरें शेयर कर दिया है

उन्होंने ट्वीट में कहा है कि “पानी से जुड़ी शिकायतों का संज्ञान लेते हुए दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों के साथ पुरानी दिल्ली के तुर्कमान गेट क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान भाई आले मोहम्मद इकबाल और कई स्थानीय लोगों के घर जाकर उनकी पानी से जुड़ी समस्याएं जानी।”

उन्होंने अगले ट्वीट में कहा कि “लोगों से मिली शिकायतों के आधार पर मौके पर ही जांच के लिए पानी के सैंपल लिए गए और अधिकारियों को सभी समस्याओं का समाधान करने एवं क्षेत्र में जलापूर्ति बढ़ाने के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए।”

आगे ट्वीट में कहा कि “इस दौरान आम आदमी पार्टी के स्थानीय पार्षद और होने वाले उपमहापौर भाई आले मोहम्मद इकबाल भी साथ रहे।”