AAP को लगा बड़ा झटका, निर्दलीय प्रत्याशी गजेंद्र दराल BJP में शामिल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, 26/12/2022): दिल्ली में भले ही एमसीडी चुनाव की सरगर्मी समाप्त हो चुकी है, लेकिन राजनीति में उठापटक जारी है। पूर्व बीजेपी नेता रहे गजेंद्र दराल जो कि एमसीडी चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़े और जीते इसके बाद आज पुनः उनकी भारतीय जनता पार्टी में वापसी हो गई है।

भारतीय जनता पार्टी में गजेंद्र दराल को शामिल करवाते हुए बीजेपी दिल्ली प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष विजेंद्र सचदेवा ने कहा कि आज गजेंद्र दराल की घर वापसी हुई है और इस मौके पर हम उनका भारतीय जनता पार्टी परिवार में स्वागत करते हैं।

इस मौके पर बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता ने भी गजेंद्र दराल को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने पर शुभकामनाएं दी और कहा कि पुनः बीजेपी में गजेंद्र दराल के आने से भारतीय जनता पार्टी को एक नई मजबूती प्रदान होगी।

इस मौके पर गजेंद्र दराल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कि हम पुराने सदस्य रहे हैं किसी कारणवश एमसीडी चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़े लेकिन प्रधानमंत्री की नीतियों से प्रभावित होकर हम पुणे भारतीय जनता पार्टी में आए हैं।

गजेंद्र दराल जो कि निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर एमसीडी चुनाव में जीते और अब भारतीय जनता पार्टी में आए हैं इसे लेकर राजनीतिक घराने में कयास लगाया जा रहा है कि दिल्ली में मेयर के चुनाव में गजेंद्र दराल को शायद भारतीय जनता पार्टी उतार सकती है।।