युवी राज बंटी बने हिंदू सेना युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, गौ रक्षा का लिया संकल्प

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (26 दिसंबर 2022): 25 दिसंबर 2022, रविवार को “हिंदू सेना” के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा युवी राज बंटी को हिंदू सेना युवा मोर्चा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया।

बता दें कि हिंदू सेना के प्रमुख संत युवराज ने युवी राज बंटी को हिंदू सेना युवा मोर्चा का राष्ट्रीय अध्यक्ष नामित किया।

युवी राज बंटी ने टेन न्यूज नेटवर्क से टेलीफोनिक बातचीत में कहा कि ” वरिष्ठ अधिकारियों ने मुझपर भरोसा जताया है, मैं सबसे पहले संगठन को मजबूत करने की दिशा में कार्य करूंगा।”

साथ ही युवराज बंटी ने कहा कि” हम गौ रक्षा, लव जिहाद पर रोक और ज्ञानव्यापी एवं मथुरा विवाद पर प्रखरता पूर्वक अपनी बात रखेंगे।”

वहीं हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश यादव ने टेलीफोनिक बातचीत में कहा कि ” गौ रक्षा, लव जिहाद पर रोक और मथुरा एवं ज्ञानव्यापि विवाद हमारा प्रमुख मुद्दा है और हम इस दिशा में काम कर रहे हैं और करते रहेंगे।”

हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता का आरोप

संत युवराज ने जारी वीडियो में कहा है कि विष्णु गुप्ता जो खुद को हिंदू सेना का राष्ट्रीय अध्यक्ष बताते हैं, वो गलत है। हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश यादव हैं।

इसपर जवाब देते हुए विष्णु गुप्ता ने टेन न्यूज नेटवर्क से टेलीफोनिक बातचीत में कहा कि ” ये हिंदू सेना नहीं संत युवराज हिंदू सेना है, जो गलत तरीके से हिंदू सेना के नाम का प्रयोग करते हैं। हिंदू सेना संगठन का राष्ट्रीय अध्यक्ष मैं (विष्णु गुप्ता) हूं। और हिंदू सेना में कोई भी युवा मोर्चा आदि नहीं है। ये सभी लोग फर्जी रूप से काम कर रहे हैं।”