देशभर में क्रिसमस की धूम, महिलाओं ने मांगा अनोखा गिफ्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (25/12/2022):  पूरे देश में आज क्रिसमस की धूम मची है, और इस बीच देश के अलग-अलग चर्च में लोगों का जमावड़ा सुबह से ही देखने को मिल रहा है। दिल्ली स्थित कनॉट प्लेस के चर्च में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला इस बीच भारी संख्या में लोग क्रिसमस के मौके पर चर्च में पहुंच रहे हैं।

टेन न्यूज से बातचीत करते हुए अंजली नाम की महिला ने बताया कि इस बार का क्रिसमस बेहद खास है। क्योंकि कोरोना वायरस समाप्त हो चुका है पिछली बार जब हम आए थे तो बाहर से ही मुझे लौटना पड़ा था। लेकिन इस बार चर्च के अंदर आकर मुझे सुकून शांति मिल रही है।

 

अंजलि ने बताया कि क्रिसमस मेरे लिए बहुत खास है और हर बार क्रिसमस के मौके पर मैं चर्च में आती हूं। कोराेना के बढ़ते मामले और कोविड प्रोटोकोल का पालन हो इस संदर्भ में अंजलि ने कहा कि हां कोरोना फिर से बढ़ रहा है लेकिन अभी स्थिति खतरनाक नहीं है। हम सबको सतर्क रहने की जरूरत है और हम आज चर्च में यह मन्नत मांगते हैं कि देश में सुख शांति बनी रहे और कोरोना जल्द से जल्द समाप्त हो।

 

क्रिसमस के मौके पर चर्च में पहुंची अंजली नाम की महिला ने बताया कि इस बार क्रिसमस सब लोग पूरे तरीके से इंजॉय कर रहे हैं। क्योंकि 2 साल बाद ऐसा मौका आया है जब चर्च में इतनी रौनक देखने को मिल रही है। सभी लोग बढ़-चढ़कर क्रिसमस के मौके पर चर्च पहुंच रहे हैं। अंजलि ने बताया कि मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि बहुत हो गया कोरोना अब बस देश में सुख शांति बनी रहे यही कामना करती हूं।

अंजलि ने बताया कि क्रिसमस के मौके पर हम सभी को चर्च में आकर सुकून मिलता है। हर बार क्रिसमस के मौके पर मैं चर्च में आती हूंएम यहां पर आकर पॉजिटिव एनर्जी की प्राप्ति होती हैएम क्रिसमस और न्यू ईयर का जो यह पीरियड है यह इंजॉय करने वाला है और हम लोग यहां पर चर्च में आकर एंजॉय करते हैं फोटो के साथ सेल्फी भी लेते हैं।

 

क्रिसमस के मौके पर चर्च पहुंची सुजाता नाम की महिला ने बताया कि बहुत अच्छा लग रहा है चर्च में आकर सुख और शांति की प्राप्ति हो रही है। इस मौके पर सेंटा से हम भी यही गिफ्ट मांगते हैं कि पूरे देश में सुख और शांति हो सभी के जीवन में खुशियां हों और कोविड-19 का को देश पर शाया मंडरा रहा है वह जल्द से जल्द समाप्त हो।।