राघव चड्ढा के आरोपों पर BJP नेता हरीश खुराना का पलटवार

Harish Khurana

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/12/2022): आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद राघव चड्ढा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी चोर दरवाजे से मेयर का चुनाव लड़ने जा रही है और निर्दलीय उम्मीदवार को बीजेपी सपोर्ट कर रही है‌। राघव चड्ढा के आरोपों पर बीजेपी नेता हरीश खुराना ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जब एक पार्टी को अपनी पार्टी से ज्यादा चिंता दूसरी पार्टी की होने लगे तो समझ जाना चाहिए कि उनकी पार्टी में बहुत कुछ गड़बड़ है।

बीजेपी नेता हरीश खुराना ने राघव चड्ढा पर निशाना साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल की जो आदत है वह अब राघव चड्ढा को भी लग गई है। जिस प्रकार से अब वह भविष्यवाणी करने लग गए हैं कि भारतीय जनता पार्टी ये कर रही है यह दिखाता है कि उसके मन में डर है। भारतीय जनता पार्टी कहीं उसके विधायकों और पार्षदों को तोड़ ना दें इस बात का डर है। उन्होंने राघव चड्ढा से सवाल करते हुए कहा कि क्या आपके पार्षद बिकाऊ है? आपके पास बहुमत है। आपको चिंता किस बात की हो रही है?

बीजेपी नेता हरीश खुराना ने आखिर में कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोकतांत्रिक पार्टी है। अरविंद केजरीवाल की तरह वन मैन आर्मी नहीं है। यहां फैसला लोकतांत्रिक तरीके से होता है और जब भी फैसला होगा आपको पता लग जाएगा।