AAP ने MCD मेयर, डिप्टी मेयर और स्टैंडिंग कमेटी के मेंबर के नामों का किया एलान

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/12/2022): आम आदमी पार्टी ने दिल्ली नगर निगम के मेयर पद के लिए शैली ओबेरॉय और डिप्टी मेयर पद के लिए आले मोहम्मद इकबाल को अपना उम्मीदवार बनाने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने प्रेस कान्फ्रेंस करके दिया है।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि आज सुबह मुख्यमंत्री आवास पर पीएसी की बैठक हुई जिसमें एमसीडी के मेयर, डिप्टी मेयर और स्टैंडिंग कमेटी के मेंबर के नामों पर चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि 6 नामों पर चर्चा किया गया है जिसमें से चार स्टैंडिंग कमेटी के मेंबर, एक डिप्टी मेयर और एक एमसीडी के मेयर के नाम शामिल हैं। उन्होंने कहा कि स्टैंडिंग कमेटी के मेंबर के लिए अमिल मलिक करावल नगर विधानसभा के वार्ड नंबर 246 से पार्षद हैं, रमिंदर कौर हरिनगर विधानसभा के वार्ड नंबर 100 से पार्षद हैं, मोहिनी जीनवाल सीमापुरी विधानसभा के वार्ड नंबर 218 से पार्षद हैं और सारिका चौधरी जंगपुरा विधानसभा के वार्ड नंबर 142 से पार्षद का नाम शामिल हैं।

उन्होंने आगे कहा कि डिप्टी मेयर पद के लिए आले मोहम्मद इकबाल मटिया महल विधानसभा के वार्ड नंबर 76 से पार्षद हैं का नाम शामिल हैं तो वहीं एमसीडी के मेयर पद के लिए शैली ओबेरॉय पटेल नगर विधानसभा के वार्ड 86 से पार्षद का नाम शामिल हैं।

आपको बता दें कि दिल्ली नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर के लिए 6 जनवरी 2023 को चुनाव होगा।