आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के पार्षद पर लगाया आरोप “कूड़े की गाड़ी में डाली माँ दुर्गा की तस्वीरें”

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (21/12/2022): आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी के पार्षद पर कूड़े की गाड़ी में माँ दुर्गा की तस्वीर डालने का आरोप लगाया है। दरअसल आम आदमी पार्टी ने आज यानी बुधवार को ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर किया है। ये तस्वीर कूड़े की गाड़ी का है जिसमें भगवान की तस्वीर रखा हुआ है और कुछ लोग कूड़े की गाड़ी में तस्वीर रखते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को लेकर आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी के पार्षद ने कूड़े की गाड़ी में माँ दुर्गा की तस्वीरों को डाला है।

साथ ही आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी पर करोड़ों लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कूड़े की गाड़ी में माँ दुर्गा की तस्वीरों को डाल कर करोड़ों लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ किया है। इसके अलावा आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से सवाल करते हुए कहा है कि क्या भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इस पर सख़्त कार्रवाई करेंगे?

आम आदमी पार्टी ने ट्वीट में लिखा है, “BJP की शर्मनाक करतूत- “कूड़े की गाड़ी में डाली माँ दुर्गा की तस्वीरें” BJP पार्षद ने कूड़े की गाड़ी में माँ दुर्गा की तस्वीरों को डाल कर करोड़ों लोगों की आस्था के साथ किया खिलवाड़। क्या BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इस पर सख़्त एक्शन लेंगे?”