LG ने AAP से 97 करोड़ रूपए वसूलने का दिया आदेश, BJP ने की CBI जांच की मांग

टेन न्यूज नेटवर्क,

नई दिल्ली (20/12/22): दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। दिल्ली के एलजी विनय सक्सेना ने मुख्य सचिव को आदेश दिया है कि केजरीवाल सरकार ने जो 97 करोड़ों रुपए विज्ञापन पर खर्च किए हैं उसे आम आदमी पार्टी से वसूला जाए।

एलजी के इस फैसले का भारतीय जनता पार्टी ने स्वागत किया है, दिल्ली बीजेपी प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष विजेंद्र सचदेवा ने कहा कि 97 करोड़ रुपए को जमा कराने के फैसले का भाजपा स्वागत करती है। विजेंद्र सचदेवा ने कहा कि ये फैसला पुष्टि करता है कि केजरीवाल सरकार पूरी तरह से भ्रष्ट सरकार है।

वहीं बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने भी इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने सरकारी खजाने को लूटकर अपना विज्ञापन किया है। मनोज तिवारी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल सरकार को 97 करोड़ रुपए सरकारी खज़ाने में जमा करने का आदेश दिया है। मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार के तमाम घोटाले उजागर हो रहे हैं।

मनोज तिवारी ने कहा कि जो तमाम तरह के घोटाले उजागर हो रहे हैं, उससे साफ पता चलता है कि केजरीवाल सरकार की भ्रष्ट सरकार है। मनोज तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लगातार घोटाले उजागर करती रहेगी। क्योंकि भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता का यह कर्तव्य है कि दिल्ली के टैक्स पेयर का पैसा दिल्ली के विकास पर खर्च हो ना की किसी एक व्यक्ति के विज्ञापन पर।

वह दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि जो टैक्स का पैसा दिल्ली के विकास पर खर्च होना चाहिए था उससे के जरिए केजरीवाल ने अपनी पार्टी का प्रचार प्रसार किया है। रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि हम इस फैसले का स्वागत करते हैं और जो विज्ञापन में केजरीवाल सरकार में फर्जीवाड़ा किया है इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए। रामवीर सिंह विधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने पिछले 7 सालों में 2000 करोड रुपए से ज्यादा दिल्ली के टैक्स पेयर्स का पैसा अपने प्रचार में बर्बाद किया है।।