दिल्ली बीजेपी ने की सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (19/12/2022): दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को लेकर भारतीय जनता पार्टी आम आदमी पार्टी पर हमलावर दिखी। दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली की हवा बेहद खराब श्रेणी में है, प्रदूषण से हालात खराब हो चुके हैं लेकिन दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को इसकी कोई चिंता नहीं है।

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली के बढ़ते प्रदूषण के लिए दिल्ली का ट्रांसपोर्ट सिस्टम जिम्मेदार है। क्योंकि आज दिल्ली में डीटीसी की तमाम ऐसी बसे हैं जो खराब हो चुकी है कोई भी नई बस डीटीसी के अंदर नहीं खरीदी गई है। अरविंद केजरीवाल बताएं की कितना नया बस खरीदा गया है। आज दिल्ली की ट्रांसपोर्ट सिस्टम कोलेप्स हो चुकी है।

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि प्रदूषण बेहद खराब स्थिति में दिल्ली के अंदर पहुंच चुकी है लोगों का जीना बेहाल हो चुका है लेकिन अरविंद केजरीवाल को इसकी चिंता नहीं है हम दिल्ली के एलजी विनय सक्सेना से मांग करते हैं कि इस मुद्दे पर एक सर्वदलीय बैठक बुलाई जाए।

 

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने दिल्ली के एलजी विनय सक्सेना से मांग किया कि सभी पार्टियों की सर्वदलीय बैठक बुलाकर प्रदूषण की समस्या से दिल्ली वासियों को निजात दिलाने के लिए कोई ठोस कदम उठाया जाए। रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने प्रदूषण कम करने के नाम पर सिर्फ फर्जीवाड़ा किया किया है।

बिधूड़ी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने भी दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के लिए दिल्ली सरकार की कोलैप्स होती ट्रांसपोर्ट सिस्टम को जिम्मेदार ठहराया है। उसके साथ-साथ दिल्ली की तमाम ऐसी सड़कें हैं जो टूटी हुई है वह भी प्रदूषण का एक मुख्य कारण है। रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि करोड़ों की लागत से बनने वाला स्मॉग टावर आज सिर्फ आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। प्रदूषण को कम करने के लिए केजरीवाल सरकार ने स्मॉग टावर बनवाया था लेकिन आज वह काम नहीं कर रहा है।।