जहरीली शराब पर राजनीति: तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर किया हमला

Tejashwi Yadav

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (15/12/2022): बिहार के छपरा में कथित तौर पर ज़हरीली शराब पीने से 39 लोगों की मौत हो गई है। इस घटना को लेकर सियासत गरमा गई है। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला कर रहे हैं। तो वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी भारतीय जनता पार्टी पर हमला किया है।

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि अभी छपरा में शराबकांड हुआ है जिसमें लोगों की मृत्यु हुई है, तो ये लोग 3-4 महीने पहले कहां थे। जब गोपालगंज कांड हुआ था तब भाजपा वाले मौन धारण किए हुए थे। तब कोई कुछ क्यों नहीं बोल रहा था?

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज कल नाटक कर रहे है। जब सत्र चल रहा हो तो बीच में इस तरह का नाटक करना उचित नहीं है। दरअसल, इनके पास कोई मुद्दा नहीं है, ये 2024 को लेकर डरे हुए हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि जहरीली शराब से तो शुरू से लोग मरते हैं, जहरीली शराब से अन्य राज्यों में भी लोग मरते हैं। लोगों को सचेत रहना चाहिए क्योंकि जब शराब बंदी है तो खराब शराब मिलेगी ही। जो शराब पियेगा वो मरेगा ही। इस पर पूरी तरह से एक्शन होगा‌‌। मैंने अधिकारियों को कहा है कि गरीबों को न पकड़ें जो लोग इसका व्यवसाय कर रहे हैं उन्हें पकड़ें। शराब बंदी कानून से कई लोगों को फायदा हुआ है कई लोगों ने शराब छोड़ दी है।