मोहल्ला क्लिनिक को लेकर आम आदमी पार्टी पर भाजपा ने साधा निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (15/12/2022): दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने दिल्ली वालों को स्वास्थ्य के क्षेत्र में एक बड़ा तोहफा देते हुए ऐलान किया है कि जनवरी 2023 से मोहल्ला क्लिनिक के अंदर 450 प्रकार के टेस्ट मुफ्त में किए जाएंगे। लेकिन दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी मोहल्ला क्लिनिक को लेकर आम आदमी पार्टी सरकार पर हमलावर हो गई है।

दिल्ली बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि पिछले 2 माह से मोहल्ला क्लीनिक में टेस्ट नहीं हो पा रहे हैं। केजरीवाल सरकार के बदहाल मोहल्ला क्लिनिक की पोल खुल चुकी है। वहीं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह विधूड़ी ने कहा कि मोहल्ला क्लिनिक में पिछले 3 महीने से किसी डॉक्टर या स्टाफ को सैलरी नहीं मिली। जवाब दें केजरीवाल। केजरीवाल ने दिल्ली सरकार को पूरी तरह से कंगाल बना दिया है।

 

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि मोहल्ला क्लीनिक के नाम पर दिल्ली के अरविंद केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के जनता को सिर्फ मूर्ख बनाने का काम किया है। आज मोहल्ला क्लीनिक में सफाई कर्मचारी को पूरे हिंदुस्तान में सबसे कम राशि दी जाती है मात्र दो हजार रुपए। अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री को इस मुद्दे पर जवाब देना चाहिए।।