‘एक देश एक कानून’ और ‘गौ हत्या’ पर रोक लगाने को लेकर दिल्ली में हिंदू संगठनों का प्रचंड प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (15/12/2022): हिंदुस्तान में लगातार हिंदू संगठनों की मांग रही है कि हिंदुस्तान को हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाए। इसे लेकर तमाम तरह के प्रदर्शन और जनसभाएं हिंदुत्ववादी संगठनों की तरफ से आए दिन हिंदुस्तान में होते रहते हैं।

इसी कड़ी में दिल्ली के जंतर मंतर पर आज हिंदू संगठन के तरफ से सर्व समाज एकता फाउंडेशन के तत्वाधान में एक दिवसीय अधिवेशन का आयोजन किया गया। जिसमें पूरे देश से अलग-अलग हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। जिसमें सर्वसम्मति से हिंदुस्तान को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की मांग को लेकर विशाल धरने का आयोजन किया गया।

धरने में शामिल हिंदुत्ववादी कार्यकर्ताओं ने कहा कि अब वक्त आ गया है हिंदुस्तान को हिंदू राष्ट्र घोषित करने का इसके साथ हिंदुओं की सुरक्षा के लिए भी सरकार को एक कानून बनाया जाए। इसके साथ हीं हिंदू संगठन के इस धरने में शामिल लोगों ने कहा जिस तरीके से देश के अलग-अलग राज्यों से लगातार लव जिहाद का मामला सामने आ रहा है इन जिहादियों पर सरकार सख्त से सख्त कार्यवाही करे।

इसके साथ ही हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने एक देश एक धर्म और एक कानून बनाने की सरकार से मांग की लोगों ने कहा कि हिंदुस्तान में एक धर्म और एक कानून मानने वाला कानून सरकार को लाने की जरूरत है।

हिंदू राष्ट्र के साथ-साथ हिंदू संगठनों ने गौ हत्या पर रोक लगाने के लिए केंद्र की मोदी सरकार से कठोर कानून बनाने की मांग भी की। जिस तरीके से देश के अलग-अलग राज्यों में गौ तस्करी की घटना सामने आ रही है इसे देखते हुए हिंदूवादी संगठनों ने गौ हत्या पर रोक लगाने के लिए भी कानून बनाने की मांग की।