नीतीश कुमार के बयान पर बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने किया पलटवार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (15/12/2022): बिहार के छपरा में कथित तौर पर ज़हरीली शराब पीने से 39 लोगों की मौत हो गई है। इसे लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि जो शराब पियेगा वो मरेगा।जहरीली शराब की वजह से अन्य राज्यों में भी लोग मरते हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस बयान पर बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने पलटवार किया है।

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल करते हुए कहा कि “मैं मानता हूं कि जहरीली शराब की वजह से दूसरे राज्यों में भी लोग मर सकते हैं। आपने बिहार में जब शराबबंदी लागू करने का निर्णय लिया, तो फिर कैसे इतनी बड़ी संख्या में लोग मर रहे हैं, इतनी बड़ी संख्या में लोग जेल कैसे जा रहे हैं?”

उन्होंने आगे कहा कि “हम शराबबंदी के समर्थन में हैं मगर इसकी समीक्षा किए जाने की जरूरत है। मुख्यमंत्री को इस विफलता की जिम्मेदारी लेकर सदन में और भाजपा के विधायकों से क्षमा मांगनी चाहिए।”

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि “जहरीली शराब से शुरू से लोग मरते हैं, इससे अन्य राज्यों में भी लोग मरते हैं। लोगों को सचेत रहना चाहिए क्योंकि जब शराब बंदी है तो खराब शराब मिलेगी ही। जो शराब पियेगा वो मरेगा। इस पर पूरी तरह से एक्शन होगा।”