ड्रग्स तस्करी में संलिप्त पेशेवर टैटू कलाकार जसराज सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (10/12/2022): नॉर्थ दिल्ली के स्पेशल स्टाफ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दरअसल कल यानी शुक्रवार को नॉर्थ दिल्ली के स्पेशल स्टाफ पुलिस ने दिल्ली के पेशेवर टैटू कलाकार को हिमाचल प्रदेश के कसोल से ‘चरस’ लाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपी को कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया गया है। इस बात की जानकारी दिल्ली पुलिस ने दी है।

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम जसराज सिंह उर्फ सैम है और वह दिल्ली के बुरारी इलाके का रहने वाला है। इसके पास से पुलिस ने 176 ग्राम चरस और 4.60 मेंथाक्वालोन (एमडी) बरामद किया है।

इस मामले में डीसीपी सागर सिंह कालसी ने बताया कि “स्पेशल स्टाफ को सूचना मिला था कि हिमाचल प्रदेश के कसोल से जसराज नाम का शख्स ड्रग्स की तस्करी करता है और वह कश्मीरी गेट इलाके में आने वाला है। इसके आधार पर एसआई प्रवीन शर्मा, एएसआई राजीव एवं हेडकांस्टेबल देवेंद्र यादव की टीम इलाके में सादी वर्दी में जांच करने लगे तभी बस से उतरते समय जसराज को पुलिस ने पकड़ लिया। वहीं आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह कसोल से ड्रग्स दिल्ली लाकर महाराष्ट्र के शख्स को बेचता था।”