बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने दिल्ली के उपराज्यपाल को लिखा पत्र, जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (09/12/2022): दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने कल यानी गुरुवार को दिल्ली महिला आयोग में नियुक्तियों में अनियमितताओं के मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल समेत चार पर आरोप तय करने का आदेश दे दिया है। वहीं स्वाति मालीवाल पर महिला अधिकार निकाय में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को विभिन्न पदों पर नियुक्त करने का आरोप है। इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को पत्र लिखा है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर पत्र शेयर करके दिया है।

बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने उपराज्यपाल से मांग किया है कि दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष के पद से स्वाति मालीवाल को हटाया जाएं और तत्काल कार्रवाई करने का आदेश दें।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने ट्वीट में लिखा है, “सत्ता का दुरुपयोग करना आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार के लिए आम बात हो गई है, हर जगह हर विभाग में धांधलीबाज़ी है। कल कोर्ट ने स्वाति मालीवाल के ख़िलाफ़ केस दर्ज करने के लिए आदेश दिये। और मैंने आज दिल्ली के उपराज्यपाल को पत्र लिखा की तुरंत ऐसे लोगों को पद से हटा देना चाहिए।”