शादी समारोह में हुआ बड़ा हादसा, आग लगने से चार की मौत, 50 से अधिक घायल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (09/12/2022): राजस्थान के जोधपुर के भूंगरा गांव में एक बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल जोधपुर के भूंगरा गांव में एक घर में शादी के दौरान आग लगने से लगभग 60 लोगों के घायल और 4 लोगों की मृत्यु की खबर है। वहीं घायलों को इलाज के लिए एमजीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक सिलेंडर फटने से आग लग गई थी।

इस मामले में नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मांग किया है कि मृतक के परिजनों और घायलों को विशेष पैकेज दिया जाए। उन्होंने कहा कि “ये दिल दहला देने वाली घटना है। 50 से ज्यादा लोगों का अस्पताल में समुचित इलाज किया जा रहा है। मैं मुख्यमंत्री से अपील करूंगा कि सिर्फ बातों से काम नहीं चलेगा, इस मामले में मृतक के परिजनों और घायलों को विशेष पैकेज देने की घोषणा की जाए।”

वहीं ज़िला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने बताया कि जोधपुर के भूंगरा गांव में एक घर में शादी के दौरान आग लगने से लगभग 60 लोग घायल हुए हैं। काफी गंभीर हादसा है। 60 लोगों के घायल होने की सूचना थी। जिनमें से 42 लोगों को एमजीएच अस्पताल में रेफर किया गया। इलाज चल रहा है। उन्होंने आगे बताया कि जोधपुर के भूंगरा गांव में सिलेंडर फटने से एक घर में लगी आग में 4 लोगों की मृत्यु हो गई है।