Delhi MCD Election Results: ‘आप’ के जीत के दावे पर शहजाद पूनावाला का पलटवार

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (07 दिसंबर 2022): दिल्ली एमसीडी चुनाव के नतीजे आने शुरू हो गए हैं। रुझानों में कभी झाड़ू को बढ़त मिलती दिखाई पड़ती है तो कभी कमल को। यह जानना दिलचस्प होगा कि आखिर जनता का जनादेश किसके साथ है।

शुरुआती रुझानों को देखकर आप के कार्यकर्ताओं के बीच उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है, आम आदमी पार्टी के इस उत्साह और जीत के दावे पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि यह खुशी और यह उत्साह बस कुछ ही समय के लिए है।

 

इसबार महज 50.47 फीसदी वोटिंग

दिल्ली में अब निर्णय की घड़ी नजदीक आ चुकी है , थोड़े ही समय में यह पता चल जाएगा की मेयर किस पार्टी का बनेगा हालाकि बीजेपी और आप दोनो ही अपनी- अपनी जीत का दावा कर रही है। इस बार पिछली बार से कहीं कम वोटिंग हुई है , जहां पिछली बार लगभग 54 प्रतिशत वोटिंग हुई थी, वहीं इसबार महज 50.47 फीसदी वोटिंग हुई है।

शुरुआती रुझानों में आप को मिल रही बढ़त

जैसे जैसे मतगणना आगे बढ़ रही है आप की पकड़ मजबूत होती दिख रही है। 250 में से लगभग 140 सीटों का निर्णय आ चुका है जिसमे आप अच्छी बढ़त बनाए हुए है , 78 सीटों के साथ आप आगे है और 57 सीटों के साथ बीजेपी दूसरे स्थान पर है , वही 4 सीटों पर कांग्रेस और 1 पर निर्दलीय उम्मीदवार है।

बस अब कुछ देर का इंतजार है और फिर यह स्पष्ट हो जाएगा एमसीडी में अबकी बार किसकी सरकार।।