कांटे की टक्कर नहीं हार देखेंगे, आप कार्यकर्ता ने भाजपा की कर दी बोलती बंद

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (07 दिसंबर 2022): राजधानी दिल्ली में एमसीडी चुनाव के नतीजे आने शुरू हो गए हैं। जैसे जैसे सीटों के फैसले आ रहे हैं सभी सियासी पार्टियों की तरफ बयानी प्रहार बढ़ता जा रहा है।

आप दफ्तर में कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। कार्यकर्ता दावा कर रहे हैं कि इस बार दिल्ली एमसीडी में आम आदमी पार्टी स्पष्ट बहुमत से जीत हासिल करेगी।

टेन न्यूज नेटवर्क संवाददाता कमल ने आप दफ्तर पर कार्यकर्ताओं से बातचीत की। बातचीत के क्रम में शाहनवाज मलिक ने कहा कि टक्कर नहीं आप हार देखेंगे, बीजेपी ने कोई वर्क्स (काम) नहीं किया है। लोग परेशान हैं, एमसीडी स्कूल देख लीजिए, नाले देख लीजिए सब परेशान हैं। 200 से अधिक सीटों पर जीतने का दावा किया।

 

वहीं आप कार्यकर्ता उमर जावेद ने कहा कि आम आदमी पार्टी अच्छी जा रही है। और आम आदमी पार्टी की जीत होगी, इनका काम एक नंबर का काम होगा। हम बहुत खुश हैं, आम आदमी पार्टी जीत हासिल कर रही है।

आप कार्यकर्ता विनय कुमार ने कहा कि देश में एकमात्र पार्टी है जो भ्रष्टाचार के खिलाफ है। ये रुझान शुरू का है, असली रुझान तब आएगी जब आम आदमी पार्टी 200 के पार कर जाएगी।

आप कार्यकर्ता ने बीजेपी पर भ्रष्टाचार और पैसे देकर वोट लेने का आरोप लगाया। कूड़े को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि दिलवालों की दिल्ली को बीजेपी ने नर्क की दिल्ली बना दिया।।