Delhi MCD Election Results: भाजपा मुख्यालय का माहौल, प्रवक्ताओं ने किया जीत का दावा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (07 दिसंबर 2022): दिल्ली एमसीडी चुनाव के परिणाम आने शुरू हो गए हैं। वहीं सियासी पार्टियों के दफ्तरों पर पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं और मीडिया कर्मियों का जमावड़ा लगा हुआ है।

आपको बता दें कि एक्जिट पोल के मुताबिक दिल्ली की सत्तारूढ़ पार्टी आम आदमी पार्टी को एमसीडी में स्पष्ट बहुमत मिलती दिख रही है, लेकिन भाजपा नेताओं का दावा है कि नतीजे एक्जिट पोल के उलट आएंगे।

टेन न्यूज नेटवर्क की संवाददाता मेघा सिंह राजपूत भाजपा दफ्तर पहुंची और भाजपा नेताओं से बातचीत की। भाजपा प्रवक्ता खेमचंद शर्मा ने कहा कि कांटे की टक्कर जरूर है लेकिन मेयर भारतीय जनता पार्टी का ही बनेगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता सेवा करने वालों को चुनती है ना कि लूट मचाने वालों को ,और केवल भारतीय जनता पार्टी ही लोगों की सेवा कर रही है। हलाकि सीटों के आंकड़े बताने से उन्होंने इनकार कर दिया, लेकिन जीत का दावा किया है।

 

वहीं भाजपा प्रवक्ता राजीव बब्बर ने कहा कि हमें जनता पर पूरा भरोसा है, हम चुनाव जीतेंगे। साथ ही उन्होंने आप पर हमला बोलते हुए कहा कि हमारे पार्टी में ऐसा कोई नेता नहीं है जो चुनाव से चार दिन पहले एफिडिफिट पर यह लिखकर दे कि हम चुनाव जीत रहे हैं। हम जनता के मैंडेट पर भरोसा करते हैं।130-140 सीटें आएगी और हमारा मेयर बनेगा।

राजीव बब्बर ने कहा कि दिल्ली की महिलाओं ने इन्हें नकारा है जो इन्होंने दो से बारह फीसदी पर कमीशन पहुंचाई, घर-घर ठेके खुलवाए।

बहरहाल कुछ ही घंटो में नतीजे साफ हो जाएंगे और यह स्पष्ट हो जाएगा कि दिल्ली एमसीडी में भाजपा 15 सालों के सफर को और आगे बढ़ाने में कामयाब रहेगी या फिर एमसीडी में भी केजरीवाल की एंट्री हो जाएगी।।