कांग्रेस ने पीएम मोदी पर लगाया आचार संहिता के उल्लंघन आरोप, कानूनी कार्रवाई की मांग

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (05/12/2022): गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आज दूसरे दौर की वोटिंग हो रही है, और लगातार मतदाता मतदान केंद्र तक पहुंच कर मतदान कर रहे हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आज गुजरात में विधानसभा चुनाव के अंतर्गत वोट डाला जिसके बाद प्रधानमंत्री को देखने के लिए वहां पर हजारों लोगों की तादाद मौजूद थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब वोट डाला तो यह बात कांग्रेस को रास नहीं आए कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वोट डालने गए लेकिन वहां पर उन्होंने रोड शो किया यह सीधे तौर पर आचार संहिता का उल्लंघन है।

 

पवन खेड़ा ने कहा कि चुनाव आयोग को इस पर संज्ञान लेना चाहिए और आचार संहिता उल्लंघन के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मुकदमा दर्ज करनी चाहिए। खेड़ा ने कहा कि गुजरात में चुनाव के दौरान आज वोटिंग हो रही है और सारे टीवी चैनल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो चल रहा है यह मॉडल कोड आफ कंडक्ट का वायलेशन है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस तरीके से आचार संहिता की आज धज्जियां उड़ाई गई है गुजरात के अंदर यह लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है और चुनाव आयोग की क्या मजबूरी है कि इस मुद्दे पर चुनाव आयोग संज्ञान नहीं ले रहा है।।