बच्चों के विवाद में एक बुजुर्ग महिला की हत्या, पढ़े पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (05/12/2022): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बवाना जेजे कालोनी में एक बुजुर्ग महिला की पीट पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक महिला की पहचान रामवती के रूप में हुई है। इस मामले में एनआइए थाना की पुलिस जांच कर रही है।

दरअसल बवाना जेजे कालोनी में शनिवार दोपहर चार वर्षीय और पांच वर्षीय बच्चे के बीच में झगड़ा हो गया था। तभी रामवती नाम की महिला ने दोनों बच्चों को डांट दिया। उसके कुछ देर बाद पड़ोसी बच्चे के परिजन गुस्से में आए और उनके साथ झगड़ा करने लगे। उस समय आसपास के लोगों ने उन्हें शांत कर दिया था। लेकिन शाम के समय आरोपितों ने पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी।

इस मामले में मृतक की बहु प्रतिभा ने बताया कि “शनिवार दोपहर उनके चार वर्षीय बच्चे और पड़ोस के पांच वर्षीय बच्चे के बीच में झगड़ा हो गया है। ऐसे में उनकी सास रामवती ने दोनों बच्चों को डांट दिया। कुछ देर बाद पड़ोसी बच्चे के स्वजन गुस्से में उनके साथ झगड़ा करने लगे।”

उन्होंने आगे बताया कि “उस समय आसपास के लोगों ने उन्हें शांत कर दिया, लेकिन शाम के समय आरोपितों ने पीट-पीटकर रामवती की हत्या कर दी। शोर सुनकर जब लोग इकट्ठा हुए तो आरोपित फरार हो गए। पुलिस मामले में जांच कर रही है।”