Delhi MCD Election: MCD चुनाव के लिए मतदान जारी, युवाओं में दिखा वोट डालने का उत्साह

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (04/12/2022): दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर आज सुबह 8:00 से लगातार वोटिंग जारी है, और दिल्ली के मतदाताओं में वोटिंग को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है इस बार के एमसीडी चुनाव में युवाओं की बड़ी तादाद वोट करते हुए नजर आ रही है।

आम आदमी पार्टी बीजेपी और कांग्रेस के तमाम दिग्गज ने भी वोट डाले और सभी पार्टियों के नेताओं ने अपनी पार्टी की जीत को लेकर दावेदारी ठोकी है। लेकिन जनता इस बार के एमसीडी चुनाव में साफ-सफाई महिला सुरक्षा एमसीडी में करप्शन की तमाम ऐसे मुद्दे हैं जिसे ध्यान में रखकर वोट कर रहे हैं।

 

दिल्ली एमसीडी को लेकर 250 सीटों के लिए 13,638 पोलिंग स्टेशन पर शाम साढ़े पांच बजे तक मतदान होगा। चुनाव मैदान में 1349 उम्मीदवारों की किस्मत का आज फैसला होगा।

चुनाव आयोग की माने तो शाम 4:00 बजे तक 45 फ़ीसदी मतदान पूरे हो चुके हैं, आपको बता दें कि सुबह के समय दिल्ली के मतदाता मतदान केंद्र पर कम नजर आए लेकिन 11:00 बजे के बाद वोटरों की लंबी कतार मतदान केंद्रों पर देखने को मिली।

चुनाव आयोग के तरफ से चुनाव निष्पक्ष और शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इसके लिए 40 हजार पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। मतगणना 7 दिसंबर को होगी।।