केंद्रीय मंत्री मिनाक्षी लेखी ने केजरीवाल के बयान पर दी प्रतिक्रिया- “ईमानदार पार्टी को ही दें वोट”

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (04/12/2022): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में नगर निगम के 250 वार्डों के लिए आज सुबह 8 बजे से मतदान जारी है, जो शाम 5:30 बजे खत्म होगा। वहीं केंद्रीय मंत्री मिनाक्षी लेखी ने एमसीडी चुनाव में मतदान किया। उन्होंने केजरीवाल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं केजरीवाल जी के बयान से सहमत हूं। ईमानदार पार्टी को ही वोट करना चाहिए। साथ ही उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

केंद्रीय मंत्री मिनाक्षी लेखी ने कहा कि हमें जनता पर पूरा भरोसा है, हमने क्षेत्र में जनता की सेवा की है। हर मुद्दे के ऊपर काम किया है। मैं केजरीवाल जी के बयान से सहमत हूं कि ईमानदार पार्टी को ही वोट करना चाहिए क्योंकि जिस प्रकार मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और अन्य मंत्री है उनका रिकोर्ड तो जनता के सामने है।

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने मतदान करने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा था कि “हम दिल्ली से बेहद प्यार करते हैं, दिल्ली की जनता से अपील है कि वे मतदान करें। आप ऐसी पार्टी को वोट दें जो काम करती है, कट्टर ईमानदार पार्टी को वोट दें, भष्टाचारी को नहीं शरीफ को वोट दें। अगले 5 साल तक काम करके दिल्ली को चमकाना है।”