AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बताया बीजेपी के बार-बार चुनाव जीतने के कारण

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (03/12/2022): ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने विपक्षी पार्टियों पर हमला बोला है‌‌। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के बार-बार चुनाव जीतने का कारण बताया है। असदुद्दीन ओवैसी के मुताबिक विपक्षी पार्टियों ने भारतीय जनता पार्टी का मुकाबला करने के लिए जो रास्ता अपनाया है वह गलत है जिससे भारतीय जनता पार्टी को फायदा होता है और चुनाव बार-बार जीतती है।

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि “दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं हिंदू हूं और हिंदुत्व को मानता हूं। तो क्या वे भारत के संविधान को नहीं मानते? आप इससे देश में क्या संदेश दे रहे हैं? पूरे भारत में लड़ाई ही इस बात को लेकर है कि हम PM मोदी से बड़े हिंदूत्ववादी हैं।”

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि “फिर चाहे वह केजरीवाल हो या फिर जो भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं या फिर जो बाकी पार्टी के लोग हैं। ये सभी अंधेरे का मुकाबला अंधेरे से करना चाहते हैं। नफरत का मुकाबला नफरत से करना चाहते हैं। इन्हें फर्क ही नहीं पड़ता है इसलिए तो भाजपा जीतती है।”