Delhi MCD Election: MCD चुनाव से पहले सीएम केजरीवाल ने योग टीचर को थमाया चेक, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (02/12/2022): दिल्ली में एमसीडी चुनाव से पहले सीएम केजरीवाल ने आज बड़ा दांव खेला है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में सभी योगा टीचर्स को सैलरी का चेक दिया। आपको बता दें कि दिल्ली की योगा क्लासेस में हर दिन लगभग 30 हजार लोग योग करते हैं।

इस मौके पर केजरीवाल ने कहा कि जब एलजी साहब ने योग क्लासेज पर रोक लगाई तो बहुत दुख हुआ। दिल्ली का पावर स्ट्रक्चर ऐसा है कि LG कुछ भी कर लेते हैं।

 

हमने ठान लिया था कि योगा तो बंद नहीं होने देंगे। हमने और दिल्ली के लोगों ने तय किया कि योग नहीं बंद होने देंगे फ़िर सरकार से पैसा आये या ना आये। हम ये वोट के लिए नहीं दिल्ली वालों के लिए कर रहे हैं, पुण्य के लिए कर रहे हैं।

 

केजरीवाल ने कहा कि सरकार है तो मैं सबका मुख्यमंत्री हूं, मैं बीजेपी वालों का भी मुख्यमंत्री हूं, मैं कांग्रेस वालों का भी मुख्यमंत्री हूं। आप जिसको मर्जी वोट दें, आपकी हेल्थ की ज़िम्मेदारी मेरी है। अभी हम 17,000 लोगों को Yoga करवा रहे हैं। मेरा टारगेट है कि हमें दिल्ली के 20-25 लाख लोगों को योगा करवाना है। महिलाओं को इवनिंग क्लास सुटेबल रहती है। आप न्यू क्लासेज शुरू करें।
पैसे को चिंता मत करना, हमारे पास बहुत डोनर हैं और भी डोनर आ जाएंगे।।