Delhi MCD Election: लाजपत नगर की जनता ने खोली केजरीवाल की पोल, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (01/12/2022): दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर प्रचार अब अंतिम चरण पर है। लगातार पार्टियां चुनावी मैदान में अपना दमखम लगा चुकी है। आम आदमी पार्टी और बीजेपी में लगातार दिल्ली एमसीडी चुनाव में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। इस बीच एमसीडी चुनाव में कांग्रेस पार्टी भी अपनी साख बचाने की लगातार कोशिश कर रही है।

टेन न्यूज़ की टीम आज दिल्ली के लाजपत नगर में जनता के बीच से चुनाव को लेकर क्या है माहौल ये जानने की कोशिश की। लाजपत नगर के प्रताप कैंप में रहने वाली जनता आज पानी कि समस्या से बहुत परेशान है। गोला राम नाम के व्यक्ति ने बताया कि प्रताप कैंप की जनता पानी से परेशान है सुबह मात्र एक घंटा पानी आता है उसमे भी उसका प्रेशर बहुत कम होता है। आम आदमी पार्टी ने कोई विकास नहीं किया है सिर्फ वोट के टाइम पर बड़े बड़े वादे करती है।

रजनी नाम की महिला ने बताया कि फ्री के नाम पर गंदा पानी दिया जा रहा है। आज हमारे तरफ सबसे बड़ी समस्या पानी का है लोग बूंद बूंद पानी को तरस रहे हैं। दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने फ्री पानी और फ्री बिजली के नाम पर जनता को गुमराह करने का किया है। जनता केजरीवाल सरकार से परेशान है। हमारा भरोसा बीजेपी पर है और बीजेपी ने काम किया है।

 

जयनाम के युवा लड़के ने कहा कि यह एमसीडी का चुनाव है और हमारा मुद्दा साफ सफाई का है, जब विधायक के चुनाव होंगे तब हम पानी की समस्या पर बात करें लेकिन 15 सालों से दिल्ली एमसीडी में भारतीय जनता पार्टी है और क्षेत्र में सबसे बड़ी समस्या पानी के साथ-साथ साफ-सफाई की है रात में स्ट्रीट लाइट की है इन तमाम मुद्दों को ध्यान में रखकर हम वोट करेंगे।

इंदु आहूजा नाम की महिला ने बताया कि अरविंद केजरीवाल बड़े-बड़े दावे करते हैं लेकिन सभी दावे फेल होते हुए नजर आ रहे हैं लाजपत नगर के प्रताप कैंप में जनता आज भी पीने की पानी से जूझ रही है ₹30 प्रति लीटर पानी खरीदकर पीना पड़ रहा है साफ पानी तो नसीब ही नहीं है पानी मात्र 2 घंटे आता है उसमें भी कीड़े होते हैं।

कांता नाम की बुजुर्ग महिला ने बताया कि बहुत उम्मीद के साथ अरविंद केजरीवाल को सत्ता में लाए थे लेकिन आज पानी की समस्या से जूझ रहे हैं जंगपुरा विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक प्रवीण कुमार के पास हम अपनी समस्याओं का गुहार लगाते हैं लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं है। इस वक्त मोदी अच्छा काम कर रहे हैं इसलिए हम सब भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं।।