बीजेपी पर केजरीवाल ने किया पलटवार, मुझे गाली देने से क्या फायदा?

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (30/11/2022): दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी जोरों-शोरों से प्रचार में लगी हुई हैं। एक तरफ बीजेपी के शीर्ष नेता प्रचार-प्रसार कर रहे हैं तो वहीं आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल भी प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में अरविन्द केजरीवाल एक कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान अरविन्द केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है।

अरविंद केजरीवाल ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि “एक महिला बोली आपको वोट देंगे, बगल में मोहल्ला क्लिनिक बनाया, बहुत अच्छा है। एक अम्मा बोली तुझे वोट दूंगी, तीर्थ यात्रा बहुत बढ़िया कराई। एक आदमी कहता बिजली बिल जीरो कर दिया। एक आदमी कहता स्कूल बढ़िया कर दिया। हमारे कामों के लिए वोट पड़ रहा है।”

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “योगी आदित्यनाथ जी डोर-टू-डोर कर रहे थे। एक जगह गए और जनता ने पूछा कि आपको वोट क्यों दे? फिर योगी ने शिवराज को शिवराज ने धामी को धामी ने नड्डा को नड्डा ने शाह को फोन करके पूछा कि “जनता पूछ रही है बीजेपी ने 15 साल में क्या काम किया?” शाह ने कहा कि “हमने एक काम नहीं किया। केजरीवाल हमें पैसे नहीं देता।” अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने 1 लाख करोड़ रुपए दिया, ये सब खा गए।”

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “दिल्ली सरकार एमसीडी की सड़कें-नालों को लेकर कन्फ्यूजन थी। अब एमसीडी में हमारी सरकार आने वाली है। मेरी सरकार, मेरा विधायक, मेरा पार्षद सारे काम करेंगे। अगर उनका पार्षद चुन लिया तो वो 5 साल आपकी ज़िंदगी को नर्क बना देगा। इस बार सभी आम आदमी पार्टी का पार्षद चुनना।”

अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि “मैं कहता हूं दिल्ली को साफ़ करके दिखाऊंगा और ये कहते हैं केजरीवाल की आंख फोड़ देंगे। उससे दिल्ली साफ़ हो जाएगी? मैं तो अपने काम गिना रहा हूं, मुझे गाली देने से क्या फायदा? तुम भी अपने काम गिनाओ। हमें गुंडागर्दी नहीं आती, आम आदमी पार्टी शरीफों की पार्टी है।”