Delhi MCD Election: AAP प्रत्याशी पर FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (30/11/2022): दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के स्वरूप नगर से वार्ड -19 के उम्मीदवार जोगिंद्र सिंह उर्फ बंटी के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। इस बात की जानकारी दिल्ली पुलिस ने दी है।

दरअसल आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार जोगिंदर सिंह का कल यानी मंगलवार को एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें आप उम्मीदवार जोगिंदर सिंह के अलावा और भी लोग डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो में आप उम्मीदवार जोगिंदर सिंह पीले रंग की टीशर्ट पहना हुआ है और वह अपनी पेंट से रिवॉल्वर निकालकर लहराता हुआ नजर आ रहा है। साथ ही वह कैमरे की तरफ रिवॉल्वर तानता हुआ भी दिखाई दे रहा है।

दिल्ली पुलिस ने कहा है, “जोगिंदर सिंह उर्फ ​​बंटी नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है, जो वार्ड -19, स्वरूप नगर से एमसीडी चुनाव के लिए आप का उम्मीदवार है। उसे एक वायरल वीडियो में डांस करते हुए अपनी रिवॉल्वर दिखाते हुए देखा गया था।”

आपको बता दें 4 दिसंबर को दिल्ली नगर निगम का चुनाव होने वाला है और 7 दिसंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे। इस चुनाव में आम आदमी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला है।