निर्दलीय प्रत्याशी हिमांशु एमसीडी चुनाव में शिवसेना का झंडा लेकर क्यों कर रहे प्रचार

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (30/11/2022): दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर राजनीति गरमा गई है। आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं की ताबड़तोड़ रैली चल रही है। भाजपा और आम आदमी पार्टी में इस बार के एमसीडी चुनाव में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं कांग्रेस पार्टी भी अपनी साख बचाने के लिए चुनावी मैदान में भाजपा और आम आदमी पार्टी पर हमलावर है।

इस बीच दिल्ली के एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी कांग्रेस और बीजेपी के बीच तमाम ऐसे निर्दलीय प्रत्याशी है जो चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे हैं। दिल्ली के रोहिणी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नंबर 21 में निर्दलीय प्रत्याशी हिमांशु शर्मा चुनावी मैदान में दमखम के साथ उतरे हुए हैं, और उनको साथ मिल रहा है बाला साहब ठाकरे की शिवसेना शिंदे गुट का।

निर्दलीय प्रत्याशी हिमांशु शर्मा ने टेन न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि दिल्ली एमसीडी चुनाव में हम विचारधारा की लड़ाई लड़ने जा रहे हैं। हिंदुत्व की लड़ाई लड़ने जा रहे हैं बाला साहब ठाकरे की शिवसेना का हमें समर्थन प्राप्त है और हम चाहते हैं कि जो हिंदुत्व विरोधी सरकार हैं उसको जनता के बीच जाकर एक्सपोज करें।

 

हिमांशु शर्मा ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चेहरा लेकर भारतीय जनता पार्टी चुनावी मैदान में है तो दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल का चेहरा लेकर चुनावी मैदान में है। लेकिन सवाल यह है कि आखिर हिंदुत्व के झंडे पर कायम रहने वाले लोगों के बीच कौन सा प्रत्याशी इस भरपाई को पूरा करने के लिए है हम चुनावी मैदान में हैं और शिवसेना का मुझे समर्थन प्राप्त है।

हिमांशु शर्मा ने आम आदमी पार्टी और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह दोनों पार्टियां मिलकर दिल्ली को बर्बाद करने का काम किया है। फ्री बिजली और फ्री पानी के मुद्दे पर जनता का वोट बटोरने वाली आम आदमी पार्टी जब दिल्ली में दंगे होती है। जब उनके पार्षद इसमें संलिप्त पाते हैं तब वह चुप्पी साध लेते हैं। जनता इन दोनों पार्टियों से ऊब चुकी है इसलिए हम चुनावी मैदान में उतरे हैं जनता को एक नया विकल्प देने के लिए।।