सरेआम चल रहा अवैध शराब और ड्रग्स का धंधा, दिल्ली महिला आयोग ने किया भंडाफोड़

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (29/11/2022): दिल्ली महिला आयोग ने जसोला में अवैध शराब और ड्रग्स के एक रैकेट का भंडाफोड़ किया है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल को जसोला के लोगों ने शिकायत किया था और कहा था कि वहाँ अवैध शराब और ड्रग्स खुले में बेचे जा रहे हैं। इस पर कड़ी कार्रवाई करते हुए दिल्ली महिला आयोग की सदस्य फिरदौस खान ने आबकारी विभाग को नोटिस जारी किया। इस बात की जानकारी दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने ट्वीट करके दिया है।

Delhi Commission for women

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने ट्वीट में लिखा है, “जसोला के लोगों ने हमें कम्प्लेंट दी कि वहाँ अवैध शराब और ड्रग्स खुले में बेचे जा रहे हैं! DCW मेम्बर फिरदौस खान ने इक्साइज़ विभाग को नोटिस इशू किया। रेड के बाद FIR दर्ज करी गयी और एक महिला को पकड़ा गया है। विभाग ने पुलिस को आदेश दिया है कि चौकन्ने रहे और ये धंधा बंद कराएं।”

मिली जानकारी के मुताबिक, इस मामले में छापेमारी की गई है और छापेमारी के बाद एफआईआर दर्ज किया गया है। साथ ही एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा आबकारी विभाग ने पुलिस को आदेश दिया है कि चौकन्ने रहे और ये धंधा बंद कराएं।