Delhi MCD Election: दिल्ली BJP के दिग्गज नेता हरि किशन रैकवार ने थामा AAP का दामन

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (28/11/2022): दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है। दरअसल कल यानी रविवार को भारतीय जनता पार्टी के नेता हरि किशन रैकवार अपनी पूरी टीम के साथ ‘आम आदमी पार्टी’ में शामिल हो गए। इससे ‘आम आदमी पार्टी’ को दिल्ली नगर निगम चुनाव में और अधिक मजबूती मिलेगी।

आप विधायक आतिशी मार्लोना की मौजूदगी में बीजेपी नेता हरि किशन रैकवार अपनी पूरी टीम के साथ ‘आम आदमी पार्टी’ में शामिल हुए हैं। वहीं आप विधायक आतिशी मार्लोना ने सभी को टोपी-पटका पहनाकर पार्टी में स्वागत किया। इस बात की जानकारी आप विधायक आतिशी मार्लोना ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर कर दी है।

आप विधायक आतिशी मार्लोना ने ट्वीट में लिखा है, “हरी किशन रैकवार जी जो भाजपा गोविन्द पुरी मंडल के उपाध्यक्ष है। वह भाजपा की नीतियों से तंग आकर पूरी टीम के साथ आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया और ठान लिया कि जब विधायक और पार्षद एक ही पार्टी के होंगे तो ही विकास कार्य होंगे। अब हम साथ में मिलकर गोविंद पुरी में विकास कार्य करेंगे।”

आपको बता दें कि दिल्ली में 4 दिसंबर को एमसीडी का चुनाव होने वाला है और 7 दिसंबर को नतीजे घोषित किया जाएगा। वहीं एमसीडी चुनाव को लेकर पार्टियों का दलबदल का सिलसिला अभी भी जारी है।