क्या करण है कि सत्येंद्र जैन को केजरीवाल निकाल नहीं रहे हैं?, संबित पात्रा ने दागे कई सवाल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (27/11/2022): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि सत्येंद्र जैन के रख रखाव और देखभाल के लिए केजरीवाल ने 10 लोगों को रखा है।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है, “दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि डॉक्टर के सलाह पर उन्हें फिजियोथेरेपिस्ट दिया जा रहा है। लेकिन डॉक्टर के पिस्किपशन में ऐसा कोई निर्देश नहीं है। मसाज को फिजियोथेरेपी बताना, केजरीवाल को शर्म आनी चाहिए।

 

बीजेपी प्रवक्ता पात्रा ने आगे कहा कि “सत्येन्द्र जैन कि सेवा के लिए 10 लोगों को असाइन किया गया है। यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उन्हीं के लोगों ने कहा है। पात्रा ने केजरीवाल से सवाल करते हुए कहा कि आखिर क्या कारण है कि अरविंद केजरीवाल सत्येंद्र जैन को निकाल नहीं रहें हैं जबकि सत्येंद्र जैन का एक के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है।”

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने जेल के नियम और वीआईपी ट्रीटमेंट पर अरविंद केजरीवाल का वीडियो चलाया। साथ ही उन्होंने सत्येंद्र जैन के 12 सितंबर का वीडियो चलाया जिसमें कुछ लोग सत्येंद्र जैन के कमरे के बिस्तर को लगा रहे हैं। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि आपने देखा कि कैसे हाउस कीपिंग किया जा रहा था।।