जीटीटीसीआई ने महिलाओं के खिलाफ हिंसा के उन्मूलन के लिए UN अंतर्राष्ट्रीय दिवस मनाया

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (27/11/2022): माजिन अल-मसूदी, सीडीए-अरब लीग ने 26 नवंबर 2022 को महिलाओं के खिलाफ हिंसा के उन्मूलन के लिए संयुक्त राष्ट्र दिवस मनाने के GTTCI के कार्यक्रम में द पार्क, होटल नई दिल्ली में प्रतिभाग किया।

 

जीटीटीसीआई के संस्थापक अध्यक्ष डॉ. गौरव गुप्ता और श्री के एल मल्होत्रा (इंडो-अरब फ्रेंडशिप एसोसिएशन)। डॉ. मसौदी के स्वागत समारोह में अन्य प्रतिष्ठित गणमान्य व्यक्तियों अर्थात् मि. लजार वाई वुकादिनोविच (सीएमबी सर्बिया), के. एल गंजू (कॉमरोस के महावाणिज्यदूत), श्रीमती। अजी फतौमत्ता जोफ, (गाम्बिया उच्चायोग के प्रथम सचिव), सुश्री। कैरोलिना नमोमा और ग्रेस चुपा मलावी के दूतावास से और सुश्री। सेहम इलामामी लीबिया के दूतावास से। विशिष्ट अतिथि के रूप में पद्मश्री सोमा चटर्जी, मेजर जनरल दिलावर सिंह, शंकर गोयनका और डॉ. बी एल चौधरी, निदेशक डीडी उपाध्याय अस्पताल , गजानन माली , संस्थापक , टेन न्यूज़ नेटवर्क भी उपस्थित थे।

 

GTTCI ने लड़कियों और महिलाओं के खिलाफ हिंसा के उन्मूलन के लिए संयुक्त राष्ट्र दिवस के महत्व को उजागर करने की दिशा में गंभीर प्रयास किया! युवा लड़कियों और महिलाओं के खिलाफ चल रहे हिंसा अधिनियम ने विस्फोट किया और उनके खिलाफ हिंसा को रोकने और जवाब देने के लिए वैश्विक लामबंदी की शुरुआत की।

 

GTTCI 2022 के लिए संयुक्त राष्ट्र दिवस की थीम UNITE का समर्थन करता है और उसका समर्थन करता है, जिसका उद्देश्य दुनिया भर में महिलाओं और लड़कियों के खिलाफ हिंसा को रोकना और समाप्त करना है, जागरूकता बढ़ाने, वकालत को बढ़ावा देने और चुनौतियों और समाधानों पर चर्चा के अवसर पैदा करने के लिए वैश्विक कार्रवाई का आह्वान करता है। इसके अलावा, जीटीटीसीआई महिलाओं और लड़कियों के खिलाफ हिंसा को रोकने के तरीके खोजने के लिए सरकारों, संयुक्त राष्ट्र एजेंसियों, नागरिक समाज संगठनों और अन्य संस्थानों के साथ भागीदारी करता है, प्रारंभिक शिक्षा, सम्मानजनक संबंधों और पुरुषों और लड़कों के साथ काम करने पर ध्यान केंद्रित करता है।

 

जीटीटीसीआई सदस्य – अभिभाषक इस मौके पर राजीव तुली, परमीत सिंह चड्ढा, अर्चना गौर, पायल कंसल, सचिन यादव और सुनहरी लाल टांक मौजूद थे। सुश्री प्रियंका सचदेवा और डॉ. शाइस्ता अयूब खान उपहार प्रायोजक थे ॥

 

टेन न्यूज़ नेटवर्क ने इस पूर्व संध्या पर ऑनलाइन मीडिया पार्ट्नर की भूमिका निभाई । उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों के लिए अपने संबंधित ब्रांडों की विशेष रूप से क्यूरेटेड उपहार लेकर आए थे।