दिल्ली शराब घोटाले मामले में मनीष सिसोदिया को क्लीन चिट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (26/11/2022): दिल्ली के शराब घोटाले मामले में कल यानी शुक्रवार को सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल किया है। इस चार्जशीट में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम नहीं है। इसे लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि “ED की चार्जशीट में भी मनीष जी का नाम नहीं। शिक्षा क्रांति से दुनिया में भारत का नाम रोशन करने वाले मनीष जी को झूठे केस में फँसाने के लिए क्या मोदी जी को देश से माफ़ी नहीं माँगनी चाहिए? अच्छा काम करने वालों को जेल में डालने से क्या देश आगे बढ़ेगा?” तो वहीं केजरीवाल के इस ट्वीट को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रिट्वीट किया है।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट में कहा है, “ये मेरे लिए बेहद गर्व की बात है कि इनकी तमाम साज़िशों और झूठी FIRs के बाद भी ये मेरे ऊपर कोई आरोप नहीं लगा पा रहे। 800 अफ़सरों की टीम ने 500 जगह रेड कर जो चार्जशीट बनाई है उसमें मेरा नाम नहीं है। CBI और ED की चार्जशीट ने साबित कर दिया कि कोई शराब घोटाला नहीं हुआ।”

मनीष सिसोदिया ने आगे ट्वीट में कहा है कि BJP ने चार महीने से झूठ फैला रखा है कि “मैंने दिल्ली में 10 हज़ार करोड़ का शराब घोटाला कर दिया। मेरे ख़िलाफ फर्जी FIR कराकर मुझे आरपी नंबर 1. कहलवाया और मुझे और मेरे परिवार को बदनाम किया। इनके हर बड़े नेता ने मुझे रोज़ाना TV पर बैठकर गालियाँ दीं। लेकिन …। सत्यमेव जयते।”

इससे पहले मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा था कि “भाजपा के नेताओं की मनोहर कहानियों का CBI की चार्जशीट ने ही खुलासा कर दिया। ये चाहे जितने झूठे आरोप लगा ले, इनकी हर जाँच, हर फर्जी केस AAP की ईमानदारी का सबूत ही बनेंगे। भगवान हमारे साथ है। सत्यमेव जयते।”