MCD चुनाव में कांग्रेस का नारा “गरीबों को भी शिक्षा का नहीं गम, हम बनाएंगे ‘डे बोर्डिंग’ स्कूल वाली निगम”

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (26/11/2022): दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर लगातार सरगर्मी तेज होती जा रही है। शुरुआती दौर में एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी और बीजेपी में सीधे तौर पर टक्कर देखने को मिल रही थी। लेकिन अब चुनावी मैदान में कांग्रेस पार्टी भी पूरे दम खम के साथ उतर चुकी है। कांग्रेस एमसीडी चुनाव में मेरी चमकती दिल्ली शीला वाली दिल्ली के साथ चुनावी मैदान में कुच कर चुकी है।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कांग्रेस की मेनिफेस्टो का जिक्र करते हुए कहा कि हम वापस पुरानी और शीला दीक्षित वाली चमकती दिल्ली बनाएंगे। इस दौरान चौधरी अनिल कुमार ने बीजेपी शासित एमसीडी को मोस्ट क्रप्ट डिपार्टमेंट बताते हुए कहा की दिल्ली में आप और एमसीडी में बीजेपी की सरकार ने मिलकर दिल्ली को बर्बाद करने का काम किया है।

 

दिल्ली कांग्रेस ने एमसीडी चुनाव को लेकर एक नारा दिया कि “गरीबों को भी बच्चों की शिक्षा का नहीं गम, हम बनाएंगे ‘डे बोर्डिंग’ स्कूल वाली निगम” मानसिक तनाव मुक्त दिल्ली, शीला दीक्षित वाली दिल्ली। इस दौरान चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि इस एमसीडी चुनाव में हमारा संकल्प पत्र है की हम बेहतर शिक्षा दिल्ली के गरीब बच्चों को देंगे।

अनिल चौधरी ने कहा की शिक्षा स्वास्थ्य के नाम पर शीला दीक्षित ने जो दिल्ली में काम किया उसको आम आदमी पार्टी ने बर्बाद करने का काम किया हम संकल्प लेते हैं कि एमसीडी चुनाव में कांग्रेस पार्टी आएगी तो फिर से शीला दीक्षित वाले दिल्ली चमकते दिल्ली बनाएगी।।