कांग्रेस के पूर्व MLA आसिफ मोहम्मद खान गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (26/11/2022): दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया है। आसिफ खान पर एक कॉन्स्टेबल के साथ बदसलूकी और मारपीट करने का आरोप है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने शाहीन बाग थाने में FIR दर्ज़ किया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को गिरफ़्तार कर लिया है। इसके अलावा पुलिस ने दो अन्य आरोपी मिन्हाज और साबिर को भी गिरफ्तार करते हुए हिरासत में लिया है। पुलिस के द्वारा उपरोक्त प्राथमिकी में गिरफ्तार लोगों की भूमिका की जांच की जा रही है।

दरअसल कल यानी शुक्रवार को तैयब मस्जिद इलाके के पास कांग्रेस MCD काउंसलर उम्मीदवार अरीबा खान के पिता आसिफ मोहम्मद खान दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए अपने समर्थकों के साथ जोरदार नारे लगाते हुए सभा को संबोधित कर रहे थे। पुलिस कॉन्स्टेबल ने तैयब मस्जिद इलाके के पास पेट्रोलिंग के दौरान आसिफ मोहम्मद खान को अपने समर्थकों के साथ जोरदार नारे लगाते हुए सभा को संबोधित करते देखा और जब कांस्टेबल ने सभा के संबंध में उनसे चुनाव आयोग की अनुमति मांगी तो आसिफ खान आक्रामक हो गए। उनके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। आसिफ ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कांस्टेबल के साथ मारपीट की।

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने बताया कि “मुख्य आरोपी कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को गिरफ़्तार कर लिया गया है। शाहीन बाग थाने में FIR दर्ज़ की गई है। आरोपी को गिरफ्तार करते हुए दो अन्य मिन्हाज और साबिर को भी हिरासत में लिया है। उपरोक्त प्राथमिकी में उनकी भूमिका की जांच की जा रही है।”