AAP द्वारा MCD का टिकट बेचा गया इस वजह से संदीप भारद्वाज ने आत्महत्या की : मनोज तिवारी

टेन न्यूज नेटवर्क,

नई दिल्ली (25/11/22): दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर लगातार आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने सामने है। आम आदमी पार्टी के कई नेता का इन दिनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोई आम आदमी पार्टी आलाकमान पर टिकट के बदले पैसे लेने आ आरोप लगा रहा है तो कोई कह रहा है की एमसीडी में टिकट के लिए आप के बड़े नेताओं ने मोटी रकम की मांग की थी।

इस बीच एक नया मामला आया है आम आदमी पार्टी के ट्रेड विंग के प्रदेश सचिव संदीप भारद्वाज ने गुरुवार को घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस अधिकारी के अनुसार संदीप दिल्ली नगर निगम चुनावों के लिए टिकट मांगा था, मगर नहीं मिला।

इस बीच बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं कल गुजरात में था मुझे पता चला कि संदीप भारद्वाज नाम के व्यक्ति को टिकट मिलने का भरोसा दिया जा चुका था, जो आम आदमी पार्टी के फाउंडर थे उन्होंने आत्महत्या कर लिया।

मनोज तिवारी ने कहा कि उस जगह से जिन को टिकट दिया गया आम आदमी पार्टी के द्वारा वह पैसे पर टिकट बेच दिया गया। ऐसी स्थिति में संदीप भारद्वाज नाम के व्यक्ति इस आघात को सहन नहीं कर पाए और उन्होंने आत्महत्या कर ली।।