Delhi MCD Election: मुफ्त पानी के नाम पर बीमारी बांट रहे केजरीवाल: अनिल चौधरी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (24/11/22): एमसीडी चुनाव में अब कांग्रेस पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस पार्टी ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली की जनता को मुफ्त पानी के नाम पर गुमराह किया जा रहा है। दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा कि आज दिल्ली के गरीब लोग तीस रुपए लीटर पानी खरीद कर पीने को मजबूर है। अनिल कुमार ने कहा कि अगर एमसीडी चुनाव में कांग्रेस की सत्ता आती है तो हर घर को RO का जल मुहैया कराया जाएगा।

चौधरी अनिल कुमार ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि फ्री पानी के नाम पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को फ्री में बीमारी बांटने का काम किया है। अरविंद केजरीवाल झूठ बोलते हैं कि 20000 लीटर पर परिवार को पानी मिल रहा है लेकिन वह पानी पीने योग्य नहीं है, उस पानी से दिल्ली वासी बीमार हो रहे हैं और इसके लिए सीधा केजरीवाल दोषी है।

 

आपको बतादें की दिल्ली कांग्रेस ने नारा भी दिया की “गंदे पानी का हल RO जल, साफ पानी वाली दिल्ली शीला दीक्षित वाली दिल्ली” अनिल चौधरी ने कहा कि इसी नारे के साथ चुनावी मैदान में कांग्रेस पार्टी जाएगी क्योंकि हम शीला दीक्षित वाले चमकती दिल्ली और दिल्ली की जो पहचान है उसे वापस दिलाने के लिए अग्रसर हैं।

इसके साथ ही अनिल चौधरी ने कांग्रेस पार्टी का विजन जारी करते हुए कहा साफ पानी दिल्ली वालों का हक है, और कांग्रेस पार्टी इसे पूरा करने का काम करेगी। अनिल चौधरी ने कहा कि आम आदमी पार्टी और बीजेपी ने मिलकर दिल्ली के लोगों को गंदा पानी पिलाया है। दिल्ली को बर्बाद करने का काम किया है। एमसीडी में इस बार जनता ‘भाजपा’ और ‘आप’ दोनों को करारा जवाब देने जा रही है।।