फिजियोथेरेपिस्ट Vs रेपिस्ट को लेकर बहस जारी, जे.पी. नड्डा ने केजरीवाल पर साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/11/2022): मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के वायरल वीडियो को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

उन्होंने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि CCTV कैमरे में कैद हो गया कि “सत्येंद्र जैन क्या कर रहे हैं। इन्हीं को पद्मश्री देने की सिफ़ारिश केजरीवाल जी ने की थी।” उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि “ऐसी सिफ़ारिश करने वालों के हाथ में अगर सत्ता आएगी तो सब कुछ भगवान भरोसे होगा।”

साथ ही उन्होंने मनीष सिसोदिया के बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि “मनीष सिसोदिया ने कहा कि हमें शर्म आनी चाहिए कि हम सत्येंद्र जैन के बीमारी का मजाक उड़ा रहे हैं लेकिन शर्म तो उन्हें आनी चाहिए फिजियोथेरेपिस्ट के नाम पर एक रेपिस्ट से मसाज करवाकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश की।”

आपको बता दें कि आप नेता सत्येंद्र जैन का मसाज और खाना खाने का वीडियो वायरल हुआ था। तो वहीं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मसाज वाले वीडियो को लेकर बीजेपी पर हमला किया था और कहा था कि आप लोगों को शर्म आनी चाहिए कि उनके बीमारी का मजाक उड़ा रहे हैं। उन्हें डॉक्टर की सलाह पर फिजियोथेरेपिस्ट दिया जा रहा है। इसके अलावा मसाज वाले वीडियो पर आम आदमी पार्टी की ओर से दावा किया जा रहा था कि सत्येंद्र जैन का मसाज करने वाला व्यक्ति फिजियोथेरेपिस्ट है। वहीं तिहाड़ जेल के आधिकारिक सूत्रों ने इसका खंडन करते हुए कहा था कि सत्येंद्र जैन का मसाज करने वाला फिजियोथेरेपिस्ट नहीं बल्कि रेप के आरोपी रिंकू है।