विकास की राजनीति की गंगोत्री है गुजरात: जे. पी. नड्डा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/11/2022): गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां जोरों-शोरों से प्रचार में लगी हुई है। इसी कड़ी में आज बुधवार को गुजरात के गढड़ा में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने एक जनसभा को संबोधित किया है। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि “गुजरात की धरती वीरों, समाज सुधारकों और सामाजिक आंदलनों से समाज को जागृत करने वाली धरती है, यहां राष्ट्र पुरुष भी पैदा हुए और यहां से देश की राजनीति को एक नई दिशा भी दी गई।”

जे. पी. नड्डा ने कहा कि “हम महात्मा गांधी जी के योगदान को नहीं भूल सकते, हम देश को एक सूत्र में पिरोने वाले सरदार साहब के योगदान को भी नहीं भूल सकते और आज भारत को आत्मनिर्भर बना रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के योगदान को भी नहीं भूल सकते।”

जे. पी. नड्डा ने कहा कि “गुजरात मॉडल केवल एक विकास का मॉडल नहीं है बल्कि ये विकास की राजनीति की संस्कृति है और इस संस्कृति की गंगोत्री गुजरात है।”

जे. पी. नड्डा ने कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि “आज विकास और विकासवाद कांग्रेस को चारों खाने चित कर रहा है। वो परिवारवाद को लेकर आगे बढ़ते थे और हम विकास को आगे बढ़ा रहे हैं। हमने यहां की स्थानीय समस्याओं को समाप्त करने का काम किया है।”

जे. पी. नड्डा ने कहा कि “इस देश की स्थिति ये थी कि 70 साल से आम आदमी को मामूली से मामूली इलाज के लिए भटकना पड़ता था। आज इलाज के लिए 5 लाख रुपये सालाना का हेल्थ कार्ड मिल रहा है और ये किसी जाति के आधार पर नहीं बल्कि गरीब लोगों को मिल रहा है। आज देश में गरीब का इलाज मुफ्त में हो रहा है।”

जे. पी. नड्डा ने आगे कहा कि “मोदी जी का सपना है कि इस देश में कोई भी बिना पक्की छत के नहीं रहेगा, हम ऐसी कल्पना को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। आज आप समझिए कि आपके वोट की क्या कीमत है।”