केजरीवाल पर मीनाक्षी लेखी का बयानी हमला, यमुना जी मैली हो गई हैं केजरीवाल सरकार के पाप धोते धोते

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (23/11/2022): एमसीडी चुनाव को लेकर दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच जुबानी जंग लगातार तेज होती जा रही है। शराब पर घिरी आम आदमी पार्टी की सरकार की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है। हवाला कारोबारी से लेनदेन के मामले में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हैं। लेकिन तिहाड़ जेल से एक के बाद एक वीडियो सामने आ रहे हैं जिसमें साफ देखने को मिल रहा है की सतेंद्र जैन को तिहाड़ जेल में स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है।

जेल के अंदर से सत्येंद्र जैन का कभी मसाज करते हुए वीडियो सामने आ रहा है तो कभी स्पेशल फूड पैकेट दिया जा रहा है। वीडियो के वायरल होते ही उसके माध्यम से भारतीय जनता पार्टी का कहना है की सत्येंद्र जैन को स्पेशल ट्रीटमेंट क्यों जेल के अंदर दिया जा रहा है। जब मसाज का वीडियो सामने आया तो सिसोदिया ने बचाव करते हुए कहा कि सतेंद्र जैन का फिजियोथेरेपी हो रहा है और मसाज करने वाला व्यक्ति को मसाज नहीं बल्कि फिजियोथैरेपिस्ट है उसके बाद खुलासा हुआ कि वह फिजियोथेरेपिस्ट नहीं बल्कि एक रेपिस्ट है।

भारतीय जनता पार्टी अरविंद केजरीवाल पर हमलावर है, बीजेपी का कहना है कि एक रेपिस्ट के द्वारा सत्येंद्र जैन मसाज करवा रहे हैं। इस पर आम आदमी पार्टी का कहना है कि एमसीडी चुनाव में हार के वजह से भारतीय जनता पार्टी इस तरह की झूठी अफवाह फैला रही है। केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने आज केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की आम आदमी पार्टी के मुखिया खुद को ईमानदारी का सर्टिफिकेट बांट रहे हैं, पर असलियत में जनता कट्टर भ्रष्ट केजरीवाल की सच्चाई जान चुकी है। मीनाक्षी लेखी ने कहा कि यमुना जी मैली हो गई हैं केजरीवाल सरकार के पाप धोते धोते।।