Delhi MCD Election: AAP 1000 नुक्कड़ सभा के माध्यम से करेगी चुनाव प्रचार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (22/11/2022): आम आदमी पार्टी दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए कल से दिल्ली में 1000 नुक्कड़ सभा करने का ऐलान किया है। जो 2 दिसंबर तक यानी कि चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले तक चलता रहेगा। आम आदमी पार्टी 1000 नुक्कड़ सभा के अलावा डांस फॉर डेमोक्रेसी, नुक्कड़ नाटक, गिटार शो, मैजिक शो भी करने का ऐलान किया है और इसके माध्यम से लोगों तक ‘केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद’ का संदेश पहुंचाया जाएगा। इस बात की जानकारी आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दिया है।

आप नेता गोपाल राय ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि “कल से ‘केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद’ के थीम पर दिल्ली के अंदर आम आदमी पार्टी का प्रचार अभियान तेज होगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली के अंदर हमारे जो स्टार प्रचारक हैं जो विधायक हैं वो नुक्कड़ सभा के माध्यम से चौराहों पर उतरेंगे। कल से 2 तारीख तक हमने 1000 नुक्कड़ सभा अलग-अलग चोराहों पर वार्डों के अंदर करने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि 1000 नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से हम दिल्ली के अंदर प्रचार अभियान को तेज करेंगे।”

आप नेता गोपाल राय ने कहा कि “इसके साथ-साथ अलग-अलग अभियान के लिए भी हमने टीम अप उतारने का निर्णय लिया है। जिसमें डांस फॉर डेमोक्रेसी के टीम अलग-अलग जगह पर कल्चरल इवेंट के माध्यम से लोगों को संदेश देगी। अलग-अलग वार्डों में नुक्कड़ नाटक के माध्यम से ‘केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद’ बनेगा तो क्या फायदे होंगे ये संदेश दिया जाएगा। गिटार शो अलग-अलग जगहों पर किया जाएगा। मैजिक शो भी अलग-अलग वार्डों में किया जाएगा।”