केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने केजरीवाल पर साधा निशाना, दागे कई सवाल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (22/11/2022): मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का जेल में मसाज कराने वाले मामले में केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने आम आदमी पार्टी से सवाल किया है। दरअसल आम आदमी पार्टी की ओर से दावा किया जा रहा है कि सत्येंद्र जैन मसाज नहीं बल्कि फिजियोथेरेपी करा रहे हैं क्योंकि डॉक्टर ने उनको फिजियोथेरेपी कराने की सलाह दी है।

वहीं केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा कि “वो कह रहे हैं कि ये मेडिकल थेरेपिस्ट है। ये आप चेक करवा लो, खुद ही बयान दे दो। इसकी मेडिकल थेरेपी डिग्री कहां से है? और वो कौन से सेक्शन में चार्ज है? है डिग्री? आम आदमी पार्टी को आत्मचिंतन करना चाहिए। उनको देखना चाहिए कि वो कर क्या रहे हैं? कह क्या रहे हैं? उनके लोग क्या कर रहे हैं?”

आपको बता दें न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने आज तिहाड़ जेल के आधिकारिक सूत्रों का हवाला देते हुए दावा किया था कि यह फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है। सत्येंद्र जैन की मालिश करने वाला कैदी रिंकू है। वह एक बलात्कार के मामले में बंद है, जिस पर POCSO की धारा 6 और IPC की धारा 376, 506 और 509 का आरोप लगा है। वह फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है।