सत्येंद्र जैन फिजियोथेरेपिस्ट से नहीं रेप के आरोपी से करवा रहा मसाज

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (22/11/2022): मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का मसाज का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो को लेकर काफी बवाल मचा था वहीं अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। तिहाड़ जेल के आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सत्येंद्र जैन फिजियोथेरेपिस्ट से नहीं बल्कि रेप के आरोपी से मसाज करवा रहा था।

तिहाड़ जेल के आधिकारिक सूत्रों ने कहा है, “जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की मालिश करने वाला मालिशिया कैदी रिंकू है। वह रेप के मामले में कैदी है, जिस पर POCSO अधिनियम की धारा 6 और IPC की धारा 376, 506 और 509 के तहत आरोप लगाया गया है।”

मसाज वाला वीडियो को लेकर आम आदमी पार्टी की ओर से दावा किया जा रहा था कि सत्येंद्र जैन का मसाज करने वाला व्यक्ति फिजियोथेरेपिस्ट है। वहीं तिहाड़ जेल के आधिकारिक सूत्रों ने इसका खंडन करते हुए कहा कि है सत्येंद्र जैन का मसाज करने वाला फिजियोथेरेपिस्ट नहीं बल्कि रेप के आरोपी रिंकू है।

गौरतलब है कि सत्येंद्र जैन का मसाज वाला वीडियो शनिवार को वायरल हुआ था। इसे लेकर विपक्षी पार्टियों ने केजरीवाल पर जमकर हमला बोला था और सत्येंद्र जैन को मंत्री पद से बर्खास्त करने की मांग की थी। वहीं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कांफ्रेंस कर सत्येंद्र जैन का बचाव किया था।।